Google me mobile ki location kaise trace kare

Hello,dosto aksar hum kabhi bahar ghumne ke liye,party ke liye ya fir kisi karyakram me jaate hai to kabhi aisa ho jaata hai ki aap mobile wahi bhul jaate hai,kabhi kisi ke ghar me,ya office me,restorent/hotal me ya fir bike chelate samy apne pocket me se gir jaata hai.or jab mobile ka dhyan aya to log mobile dhundne lagte hai lekin  mobile kahi milta nahi,

Par doston ghabraiye mat mai apke liye kuch trick laya hu jinhe follow kar aap apna mobile google maps pe trace kar sakte hai,aap khud hi pata laga sakte hai ki apka mobile kis area me hai ye trick har kisi mobile rakhne wale ko aani hi chahiye,to fir chaliye jante hai hi kaise kare apne phone ki location ko trace..

Google maps pe apne mobile ki location kaise pata kare

uneefree.com mobile location

doston apko mobile ki location pata karne ke liye in chijo ki jarurat hai
1.    PC/laptop
2.    Internet

·      Agar apka mobile kho gaya hai ya chori ho gaya hai toh
·      Sabse pahle aap apna PC/LAPTOP open kar internet chalu kare
·      Ab gmail open kar usme apni gmail id login kare jo apke khoye hue mobile me available hai.
google uneefree.com
Note : Sirf wahi gmail id dale jo apke google play store me hai.

·      fir new page me aap find my phone ko sarch kare.
google uneefree.com

·      Kuch second me aapka mobile trace ho jayega
google trace uneefree.com

·      Or mobile jaha hai us area ki location batayega
·      11-12 metrs ke dayre me blue area dikhega jaha apka mobile hai
google trace
 Note: lekin apke mobile me location enable  aur internet hona chahiye
Otherwise apka mobile trace nahi ho payega.

·      Google maps pe apko niche me ring ka option dikhega
uneefree.com
·      Aap us button pr click kare  uske baad apka mobile zor zor se bajne lagega
·      Agar wo silent par raha toh  bhi bajne lagega
·   lagega agar aap chahe to side option me jakar mobile ka data ereas bhi kar sakte hai.

In chijo ko follow kar aap apna mobile trace kar sakte hai
Aisi aur intresting tricks janne ke liye like kare hamare facebook page par

Post a Comment

0 Comments